प्रदेश भर में 139 जनसभा, 49 रोड शो में हुए शामिल

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव में आचार संहिता के दौरान 29 लोकसभा क्षेत्रों के 139 स्थानोंपर ताबड़तोड़ जनसभाएं कर मतदाताओं को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे, इस दौरान 49 रोड शो सहित कुल 25 लोकसभा क्षेत्रों के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए और 13 जिलों में रात्रि विश्राम भी किया। इस दौरान उन्होंने रिकार्ड कायम किया है।

CM मोहन यादव ने अपनी अधिकांश जनसभाओं में प्रधानमंत्री मोदी का किया उल्लेख

लोकसभा चुनाव के दौरान CM यादव ने अपनी अधिकांश जनसभाओं में प्रधानमंत्री मोदी का उल्लेख किया और जनता को विश्वास दिलाया कि मोदी के नेतृत्व में दुनिया को भारत दिशा दिखाएगा। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के अंतिम दिन 11 मई को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ने इंदौर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी शंकरलाल लालवानी के समर्थन में प्रचार किया। यदि विधानसभा क्षेत्र में घूमने की बात की जाए तो वे स्वयं 185 से अधिक विधानसभा सीटों पर पहुंचे और पार्टी के लिए वोट मांगे।

49 जगहों पर रोड शो के दौरान 13 जिलों में किया रात्री विश्राम

CM यादव ने अपने प्रदेश भर में प्रचार के दौरान 49 जगहों पर लोकसभा उम्मीदवारों के लिए रोड शो किया और इस दौरान उन्होंने 13 जिलों में रात्रि विश्राम कर हर वर्ग के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनावी रूप रेखा   तैयार की

पीएम ने जमकर तारीफ

CM मोहन यादव अपने चुनावी दौरे के दौरान UP में भी चुनाव प्रचार के लिए गए और उन्होंने अमेठी लोकसभा क्षेत्र से BJP प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में प्रचार किया। एक चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी ने मोहन यादव की जमकर तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *