पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पटना में आयोजित रोड शो में शामिल होने वाले हैं। बिहार में पहली बार पीएम मोदी के रोड शो को लेकर बीजेपी में गजब का उत्साह है। आज शाम को लगभग 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के लिए सुरक्षा के सारे प्रबंध पुख्ता कर लिए गए हैं। सीएम नीतीश कुमार भी रोड शो में नरेंद्र मोदी के साथ होंगे। भट्टाचार्या मोड़ से शुरू रोड शो उद्योग भवन पर जाकर खत्म होगा। इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पीएम के रोड शो पर तीखी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि बिहार अब बुड़बक नहीं है। प्रधानमंत्री रोड शो क्या, चाहें तो गली-गली घूम कर नुक्कड़ नाटक कर लें। लालू ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीन चरणों में जनता ने उन्हें रोड पर ला दिया है।

सोशल मीडिया मंच एक्स पर लालू यादव ने अपना पोस्ट डाला है। उन्होंने कहा है कि बोला था ना में कि चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊँगा।बरस हो गए, क्या हुआ तेरा वादा? जो प्रधानमंत्री अपने वादे के अनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो? जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री द्वारा हाथ जोड़ गिड़गिड़ाने पर भी बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके?

ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहारी बुड़बक नहीं है। बिहार के लोग अच्छे से जानते है कि प्रदेश से में से लेकर बिहार की जगह सब कुछ गुजरात में ही किया और सब निवेश गुजरात ही ले गए जबकि लंबे समय से बिहार में सरकार है। फिर साल बाद चुनाव में बिहार घूमने आते है। चरण में बिहार ने सड़क पर ला ही दिया, बाक़ी बचे 𝟒 चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *