भिण्ड, 05 सितंबर। जिले के मेहगांव कस्बे में नेशनल हाइवे के किनारे स्थित एक स्कूल की इमारत में एक बन मिलने से दहशत फैल गई। बम के साथ एक पर्चा भी मिला जिसे बम पर लपेट कर रख छोड़ा गया था। पर्चे में  मेहगांव के सभी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।   

भिण्ड जिले के मेहगांव कस्बे में उस वक्त सनसनी फैल गई जब नेशनल हाइवे पर स्थित स्कूल TDS स्कूल में एक बन मिला। बम को कागज के एक पुर्जे में लपेट कर रखा गया था, पुर्जे को पढ़ा गया तो उसमें पूरे मेहगांव के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई थी। धमकी देने वाले ने लिखा था कि मेहगांव के 7 बड़े स्कूलों में बम रखे गए हैं।

भदोरिया जी पहले तुम बचो, फिर सारा बाजार फटेगा

धमकी ने वाले ने TDS स्कूल के संचालक को संबोधित करते हुए लिखा था कि भदोरिया साहब बचा सको तो बचा लो। धमकी देने वाले ने दावा किया है कि वह करीब एक महीने से मेहगांव में रह कर रैकी कर रहा है, अब उसके पास कस्बे की सारी जानकारियां हैं। उसने लिखा है – अब मज़ा आएगा सारे मेहगांव में बम फटेंगे, लोग मरेंगे। पहले तुम बचो भदौरिया जीउसके बाद बाजार फटेगा। नमस्ते, ख़ुदा हाफ़िज़!

बम की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है, ग्वालियर से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल। पुलिस ने आसपास से लोगों को हटा कर, कस्बे के दूसरे स्कूलों में बम की  तलाशने शुरू कर दी है। प्रथम दृष्ट्या बम हैंडमेड ही लग रहा है, लेकिन पुलिस पूरी सावधानी बरत रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *