ग्वालियर, 03 सितंबर। गुरुवार को सूफी संत मंसूर शाह बाबा के उर्स की परंपरा में शामिल होने आए भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहां कि कमलनाथ अगर ग्वालियर आ रहे हैं तो उनका यहां पूरा अतिथि सत्कार होगा। सिंधिया ने साफ किया कि वह और उनकी पार्टी के नेता किसी को निपटाने का काम नहीं करते, बल्कि जनता और देश के विकास के लिए काम करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह कोरोना जैसी महामारी से जूझते हुए देश के लिए काम किया है वह प्रेरणादायी है।      

निपटाने की नहीं विकास की राजनीति, कमलनाथ ग्वालियर आएंगे तो होगा मेहमानों सा स्वागत

गुरुवार को ग्वालियर आए भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को निपटाने या कांग्रेस द्वारा सिंधिया को निपटाने के सवालों पर शालीनता से प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कमलनाथ ग्वालियर आ रहे हैं तो हम अतिथि देवो भवः की परंपरा का पालन करेंगे, किसी को निपटाने का काम हमारा नहीं है। हम तो विकास के लिए काम करेगें, जैसा अब तक करते आ रहे हैं। हम तो अपने राष्ट्रीय नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री की तरह कोरोना महामारी, बाढ़ और दूसरी आपदाओं से निपट रहे हैं, और सभी बाधाओं के बावज़ूद जनता की सहूलियत और देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

महामारियों और दूसरी आपदाओं से जूझते हुए भी विकास,

राज्यसभा सांसद सिंधिया ने बताया कि किस तरह वह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुख्यमंत्री शिवाराज सिंह के साथ मिलकर प्रदेश और ग्वालियर-चंबल अंचल के लिए करोड़ों की विकास परियोजनाएं ला रहे हें। उन्होने कहा कि हम जनता के लिए काम कर रहे हैं, और कांग्रेस सिर्फ राजनीति। कांग्रेस के चुनाव अभियान के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का ग्वालियर-चंबल में स्वागत है। हमें पूरी उम्मीद है कि जनता को अंचल के विकास के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और हम सबका एकजुट प्रयास और समर्पण दिख रहा है, औऱ चुनाव के बाद टीम कमलनाथ को जनता वापस भेज देगी।    

इस दौरान नियुक्तियों का लंबे समय से इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों ने भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर शिक्षकों की परेशानी से अवगत कराया। शिक्षकों ने कहा कि विवश होकर वह चुनाव का बहिष्कार भी कर सकते हैं। सिंधिया ने उन्हें आश्वस्त किया कि इस संबंध में वह मुख्यमंत्री से बात कर जल्द नियुक्तियों का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *