ग्वालियर। ग्वालियर में भाजपा के टिकट वितरण से नाराज होकर भाजपा के दिग्गज नेता प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य व मुरैना जिले के प्रभारी जयसिंह कुशवाह ने भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। जयसिंह कुशवाह ग्वालियर में पूर्व क्षेत्र से विधानसभा टिकट के प्रबल दावेदार थे और भाजपा में बेहद लोकप्रिय व बाल्यकाल से स्वयंसेवक भी रहे हैं।

उन्होंने यह कदम पूर्व क्षेत्र में माया सिंह को टिकट दिये जाने के विरोध में उठाया हैं। बापू जयसिंह कुशवाह ने इस प्रतिनिधि से चर्चा में इस्तीफे की पुष्टि करते हुये कहा कि एक ही परिवार में 12वीं बार टिकट दिया गया है अब आप ही बतायें कि मूल कार्यकर्ता क्या करें ? उन्होंने कहा कि पहले श्रीमती माया सिंह के पति ध्यानेन्द्र सिंह विधायक मंत्री रहे, फिर माया सिंह भी।

माया सिंह सांसद, विधायक, महापौर, मंत्री से लेकर संगठन के सभी महत्वपूर्ण पदों पर रही है और अब तो वह स्वयं ही आम कार्यकर्ताओं के लिये चुनाव लड़ने से बचती तो बेहतर होता। उन्होंने कहा कि वह कई वर्षों से जमीनी तौर पर काम कर रहे हैं और इस बार उन्होंने व्यापक तैयारी भी कर रखी है। फिर निष्ठावान कार्यकर्ता की उपेक्षा समझ से परे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *