हैदराबाद । कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के बीच विवाद बढता ही जा रहा है। AIMIM प्रमुख के राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती के बाद अब उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला किया है।

शनिवार को चंद्रायगुट्टा में आयोजित एक कल्याण कार्यक्रम में अकबरुद्दीन ओवैसी सोनिया गांधी और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि हमें मत छेड़ो, हमारे सामने टिक नहीं पाओगे। अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि ओवैसी कहां से आये पूछते हो, मत छेड़ो हमें। कांग्रेस के गुलामों मैं तुमसे पूछना चाहता हूं कि तुम्हारी अम्मा कहां से आईं? तुम हमें मत छेड़ो, तुम हमारे सामने नहीं टिक पाओगे। अकबरुद्दीन यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे यह भी कहा कि मजलिस पे इल्जाम लगाने वालों, तुम्हारे आका, तुम्हारी अम्मा ने एक भी इमारत बनाई? ओवैसी ने ऐसे बड़ी इमारत बनवाई हैं।
दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तेलंगाना में रैली कर रहे थे। रेली में उन्होंने ओवैसी की नीतियों पर सवाल उठा दिए। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि ओवैसी बीजेपी की नफरत की विचारधारा को साझा करते हैं। दोनों दलों की एक ही सोच है। इसके बाद AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से नहीं, हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं। कांग्रेस सिर्फ बातें करती है। दम है तो मेरे सामने आकर लड़ें। मैं तैयार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *