पटना, 01 अगस्त।  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि अगर सुशांत के पिता CBI जांच की मांग करेंगे तो सरकार इस दिशा में कदम बढ़ा सकती है। जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने भी कहा है कि सरकार चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत हादसे की सच्चाई सामने आए और उनके परिवार को न्याय मिले। परिवार अगर मांग करता है तो सरकार CBI जांच कराने के लिए तैयार है।

 परिवार की सहमति से CBI जांच को राजी सरकार

गौरतलब है कि बीती 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। मुंबई पुलिस ने जांच के निष्कर्षों से पहले ही हादसे को आत्महत्या मान लिया था, लिहाजा सुशांत का परिवार जांच से असंतुष्‍ट है। अब सुशांत के पिता ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, सुसाइड के लिए उकसाने तथा प्रताड़ना सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में FIR दर्ज करा दी है। सुशांत के परिवार के अनुसार उसने मामले की CBI जांच की मांग नहीं की है, परिवार चाहता है कि जांच पटना पुलिस करे।

वर्तमान घटनाक्रम और परिस्थितियों को देखते हुए यह बहुत महत्वपूर्ण के कि बिहार सरकार CBI जांच के लिएअगर परिवार की सहमति मिले तो बिल्कुल तैयार है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन भी मुंबई पुलिस का जांच को लीपापोती मानते हुए CBI जांच मांग लगातार उठा रहे हैं। गौरतलब है कि मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत पहले से ही हदसे को आत्महत्या की जगह रणनीति बना कर की गई हत्या मान रही हैं। जबकि सांसद सुब्रमण्यम स्वामी 24 तथ्यों की ओर इशारा करते हुए इस हादसे में हत्या की आशंका जता चुके हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *