ग्वालियर। 5वीं बार सत्ता पर काबिज होने के लिये भारतीय जनता पार्टी अब पब्लिक के बीच बदलाव की तस्वीर रखेगी। 20 अगस्त को ही ग्वालियर में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी आयोजित की जायेगी। जिसमें प्रदेश पदाधिकारियों के साथ ही विधायक, सांसद, जिलाध्यक्ष और जिला महामंत्रियों सहित लगभग 1200 पदाधिकारियों को बुलाया जायेगा। कार्यसमिति में कुछ महत्वपूर्ण प्रस्ताव भी पारित किये जा सकते हैं।

बैठक में यह तया हुआ कि 20 अगस्त को शिवराज सरकार अपना रिपोर्ट कार्य जारी करेगी। जिसमें भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आये बदलाव को बताया जायेगा। 20 अगस्त को ग्वालियर में उसी दिन प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गयी है।
बीजेपी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि 20 अगस्त को मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के रिपोर्ट कार्ड को जारी करने के लिए एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने पर विचार चल रहा है। इस कार्यक्रम में समाज के सभी वर्गों युवाओं, बुजुर्गों, किसान, नौजवान, महिलाओं के साथ कर्मचारी और प्रबुद्धजनों को भी आमंत्रित किया जाएगा। कार्यक्रम में सरकार की गई योजनाओं के साथ उनके जरिए वर्ग वार, क्षेत्रवार हुए बदलाव के आंकडे़ भी रखे जाएंगे। इस कार्यक्रम में क्रेंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी आ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *