भोपाल। बीजेपी आगामी आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के प्रत्याशियों को लेकर के कल इलेक्शन कमेटी की दिल्ली के अंदर मान्य प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह के नेतृत्व में कल जो बैठक संपन्न हुई थी उसे बैठक में हुए निर्णय के साथ आज 39 विधानसभाओं के प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में घोषित कर दिए हैं।

मैं सभी प्रत्याशियों को बधाई देता हूं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं –
प्रधानमंत्री मोदी का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अमित शाह जी का बहुत धन्यवाद करता हूं।.मध्य प्रदेश के अंदर 39 विधानसभाओं के प्रत्याशियों का चयन करके एक ऐसे प्रत्याशियों का चयन मध्य प्रदेश के अंदर हुआ है जो आगामी 2023 के चुनाव में विजय का परचम तो फहराएंगे ही।
विजय के साथ प्रधानमंत्री के संकल्प की 2023 की विजय के साथ 2047 का PM का वह भारत जो दुनिया के अंदर सिरमौर बनकर खड़ा होगा इस संकल्प को पूरा करने में इन सारे लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका होगी ऐसे विजय पताका फहराने के प्रति संकल्पित कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इनका चयन किया है यह सब कार्यकर्ता आज से मैदान में जुट गए हैं। सब मिलकर के आगामी आने वाले समय में 2023 का जो चुनाव है प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी विजय का परचम फहराएगी चुनावी प्रबंधन कार्यकर्ता आधारित संगठन प्रधानमंत्री मोदी का हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नेतृत्व गरीब कल्याण की योजनाएं जो गरीबों के जीवन बदलने का काम देश के अंदर और प्रदेश के अंदर कर रही है विकास जो मध्य प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है।
साथ में ही भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक बूथ का सशक्त संगठन इस ताकत के आधार पर सभी प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी के इस चुनाव में विजय पताका फहराने को लेकर संकल्पित होकर के मैदान में उतर गए हैं। मैं एक बार प्रधानमंत्री का राष्ट्रीय अध्यक्ष का धन्यवाद करता हूं और हम सब मिलकर के मैं उन सबको बहुत बधाई देता हूं लगभग 14 लोग ऐसे हैं 39 में से जो 50 से नीचे भी है और नए उम्र के नौजवानों को भी अवसर मिले हमारी बहनों को भी महिलाओं को भी अवसर मिले अनुभवी कार्यकर्ताओं को भी अनुभव इस सूची के अंदर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में किए हैं मैं पुनः एक बार बधाई देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *