ग्वालियर। पत्रकार अतुल राठौर के बेरिकेटिंग से टकराकर चेंबर के ऊपर गिरने से घायल होने की जानकारी मिलने पर निगमायुक्त हर्ष सिंह ने तत्काल अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की, संबंधित अधिकारियों द्वारा बताया गया कि उक्त सड़क पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई जा रही है तथा पीडब्ल्यूडी के द्वारा ही सड़क की बैरिकेडिंग कर सड़क पर व चेंबर का कार्य कराया जा रहा है। नगर निगम द्वारा उस सड़क पर कोई कार्य नहीं कराया जा रहा है। निगमायुक्त ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में कोई भी चेंबर कवर खोला ना रहे तथा ऐसी स्थिति में ना हो जहां दुर्घटना की कोई संभावना बनती है।

कलेक्टर, एसएसपी एवं नगर निगम आयुक्त ने अस्पताल पहुँचकर इलाज की जानकारी ली 

जिले के प्रभारी एवं जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने फोन से चर्चा कर पत्रकार अतुल राठौर के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल, नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह और जेएएच के अधीक्षक आरकेएस धाकड़ से भी फोन से चर्चा की और कहा कि पत्रकार राठौर का बेहतर से बेहतर इलाज कराया जाए।

रविवार को कलेक्टर श्री सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री चंदेल, नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह एवं मेडीकल कॉलेज के डीन डॉ. अक्षय निगम के साथ ट्राम सेंटर पहुँचकर अतुल राठौर के इलाज की जानकारी ली। चिकित्सकों की सलाह पर पत्रकार राठौर को अब जेएएच के न्यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन ने पत्रकार राठौर के परिजनों को आश्वस्त किया गया कि न्यूरोलॉजी में बेहतर से बेहतर इलाज किया जा रहा है। वरिष्ठ चिकित्सक उनके इलाज पर स्वयं नजर रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *