देवास। नेमावर थाना टीआई राजाराम बास्केल की नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा की ये हादसा एक डूबे युवक को निकालते वक्त हुआ। दुर्घटना के बाद पुलिसकर्मी उन्हें हरदा अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां उपचार के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गयी।

बता दें की टीआई राजाराम वास्कले कुंडगाँव में जामनेर नदी से शव को निकालने के दौरान नेमावर नदी में डूबे, नदी में शव मिलने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान जल्दबाजी में शव को निकालने में भंवर में फंस गए। टीआई के साथ मौके पर एक 𝙰𝚂𝙸 और होमगार्ड सैनिक भी थे।

गौताखोर आने से पहले ही टीआई खुद नदी में चले गए थे। नेमावर अस्पताल से करीब 5 किलोमीटर दूर हुआ। उन्हें वहां से अस्पताल लाने के दौरान ही उनकी सांसे टूट गई थी। उन्होंने कहा कि टीआई वास्कले मध्यप्रदेश के एक होनहार और जांबाज पुलिसकर्मी थे। उनकी मौत दुःखद हादसा है। राजाराम वास्कले बड़वानी जिले के निवासी थे। उनकी एक माह की बेटी और 4 साल का बेटा है।

घटना की सूचना मिलने पर कृषि मंत्री कमल पटेल, खातेगांव विधायक आशीष शर्मा, नेमावर नगर परिषद के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पंहुचे। इस दुखद हादसे के बाद पूरे थाना स्टाफ का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *