ग्वालियर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में गद्दारों को मौका नहीं मिलेगा। कांग्रेस पार्टी कमलनाथ के नेतृत्व भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। अपने वचन पत्र को पूरा करेगी।दिग्विजय सिंह आगामी 21 जुलाई को कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी के प्रस्तावित ग्वालियर दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए यहां आए हैं। पत्रकारों से बातचीत से पहले उन्होंने सभास्थल पर पहुंचकर कुछ दिशा निर्देश भी दिए।

दिग्विजय सिंह ने सीधी और शिवपुरी में हुई घटनाओं की निंदा की। उन्होॆंने कहा कि इसे माफ नहीं किया जा सकता। 21 जुलाई को प्रियंका गांधी का ग्वालियर दौरा और 30 से ज्यादा सीटे मिलने के सवाल पर दिग्विजय सिंह का कहना है कि निश्चित तौर पर कांग्रेस में बहुत उत्साह है। लोग जानते हैं और महसूस करते हैं कि जो जनमत था जिन लोगों ने उसे बेचा और करोड़ों रुपए लिए उन लोगों को सबक सिखाने के लिए जनता तैयार है।

एक दिन पहले केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर दौरे और सभी समाज के साथ बैठक और जाट समाज से अपना पुराना रिश्ता और बाल्मीकी समाज के कार्यक्रम में पहुंचने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि यह कौन सी नई बात है। ऐसी बातें तो हमने पहले भी सुनी थी आज भी सुन रहे हैं, लेकिन उस समाज के लिए क्या किया यह तो बताना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *