टीकमगढ़, २६ जुलाई। जिले के पलेरा थाना क्षेत्र में ज़मीन को लेकर हुए विवाद में चाचा-चाची ने अपने बेटे के साथ भतीजे और बहू पर लाठी-सरियों से हमला बोल दिया। हमले में भतीजे की पत्नी समेत मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी परिवार फ़रार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ने मामला दर्ज कर पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पति-पत्नी की हत्या होने की सूचना ग्रामीणों को लगते ही सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पलेरा थाना क्षेत्र के सेपुरा गांव के रहने वाले बाबूलाल तिवारी का विवाद अपने भतीजे दिनेश तिवारी से जमीन को लेकर चल रहा था। खाली पड़ी जमीन पर दोनों अपनी-अपनी दावेदारी कर रहे थे। रविवार सुबह करीब 10 बजे आरोपी बाबूलाल तिवारी, पत्नी विमला और बेटे ऋषि के साथ खेत पर पहुंचा। जहां पर पहले से ही भतीजा दिनेश तिवारी और उसकी पत्नी आशा तिवारी मौजूद थीं।
जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि दोनों परिवार झगड़ पड़े। विवाद इतना बढ़ता गया कि एक-दूसरे जान लेने पर उतारू हो गए। आरोपित बाबूलाल तिवारी ने विमला और ऋषि के साथ मिलकर भतीजे दिनेश और बहू आशा पर सब्बल और लाठियों से हमला बोल दिया। इससे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

पलेरा गांव में दंपत्ति की हत्या से सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *