मुंबई । फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी विवाद हुआ। ओम राउत के निर्देशन में बनी माइथोलॉजिकल फिल्म में हनुमान जी के डायलॉग को लेकर काफी बवाल मचा। काठमांडू में पहले आदिपुरुष को बैन कर दिया गया था। हालांकि, अब फिल्म पर से अब नेपाल में बैन हट चुका है।

अब आदिपुरुष के विवाद के बीच अभिनेत्री कृति सेनन का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृति ओम राउत की तारीफों के पुल बांधती हुई नजर आ रही हैं और उनकी टेक्नोलॉजी को लेकर ज्ञान की तारीफ कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कृति को आड़े हाथ लिया है। ओम राउत के बाद अब कृति का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कृति आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम की तारीफ कर कहती हैं, ये बहुत ही जिम्मेदारी की बात है, लेकिन मैं जानती हूं मैं एक अच्छे हाथों में हूं, जोकि ओम राउत हैं, जो बहुत ही प्रतिभाशाली हैं। मैं बतौर निर्देशक उन्हें बहुत पसंद करती हूं। मुझे लगता है वह तकनीकी रूप से बहुत सही हैं और उनका विजन बिल्कुल ही अलग है, आप यही देख लो (आदिपुरुष), जो वो बना रहे हैं।

उनके वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स कृति को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, शायद कृति को ये आइडिया नहीं था कि ग्राफिक्स कैसे बनेंगे, लेकिन उन्हें ये पूरा विश्वास था कि निर्देशक की टेक्नोलॉजी को लेकर नॉलेज अच्छी है। लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से स्क्रिप्ट तब पढ़ी ही होगी? वह इतने खराब डायलॉग्स को कैसे अच्छा बता सकती हैं।
दूसरे यूजर ने लिखा, उनका विजन पीएस 3 गेम बनाने का है। कृति ने लगता है कभी भी गेम नहीं खेले। अन्य यूजर ने लिखा, उनका विजन काफी अलग है। सच में बिल्कुल अलग है, इतना ज्यादा अलग कि उन्होंने एक कार्टून शो बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *