ग्वालियर। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी पूरी ताकत कैसे जा रही है जिसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 1 जुलाई को ग्वालियर में विशाल आम सभा को संबोधित करने जा रहे हैं उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी ग्वालियर की धरा पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे ।

नेताओं ने डाला डेरा

अरविंद केजरीवाल की सभा की तैयारियों के संबंध में ग्वालियर पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली विधायक बीएस जून आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल एवं पंजाब से विधायक एवं चंबल प्रभारी शैरी कैल्सी  ने ग्वालियर के निजी होटल में पत्रकार वार्ता आयोजित करते हुए अरविंद केजरीवाल की सभा को लेकर जरूरी जानकारी साझा की । उन्होंने दावा किया कि इस सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

कांग्रेस – बीजेपी मिले हैं

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि प्रदेश में चल रही खरीद-फरोख्त की राजनीति की जगह अब आम आदमी पार्टी क्रम की राजनीति दिखाएगी उन्होंने मध्यप्रदेश में ग्वालियर और भाजपा नेताओं में मिलीभगत का आरोप लगाया और कहा कि कमलनाथ द्वारा जानबूझकर भाजपा के हाथ में सत्ता सौंपी गई है. लेकिन अब आम आदमी पार्टी के मैदान में आ जाने से जनता इस बार भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को सबक सिखाएगी और आम आदमी पार्टी प्रदेश में सरकार बनाकर मध्य प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *