केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना होने के बाद अब उनके कट्‌टर समर्थक व शिवराज सरकार के मंत्री ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को भी कोरोना हो गया है। तीन दिन पहले वह भोपाल में केबिनेट की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। वहां उनको स्वास्थ्य गड़बड़ लगा तो डॉक्टर से परामर्श लिया।

डॉक्टर ने कोविड जांच के लिए सलाह दी थी। गुरुवार रात को कोविड रिपोर्ट में ऊर्जा मंत्री तोमर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें उनके भोपाल स्थित बंगले पर होम आइसोलेशन में रखा है। ऊर्जा मंत्री ने खुद ट्वीट कर कोरोना होने की पुष्टि करते हुए क्षेत्र की जनता से माफी मांगी है।

ग्वालियर में हमेशा जनता के बीच कुछ न कुछ अनोखा अंदाज पेश करने वाले प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ऊर्जा मंत्री तोमर लगातार अपने क्षेत्र में जन सम्पर्क कर रहे थे। तीन दिन पहले केबिनेट की बैठक में शामिल होने के लिए वह भोपाल गए थे। वहां बैठक में शामिल होने के बाद उनको अपना स्वास्थ्य गड़बड़ लगा तो उन्होंने भोपाल में ही डॉक्टर से परामर्श लिया, जिस पर डॉक्टरों ने उनको खांसी-जुकाम होने पर कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी थी। इसी पर उन्होंने दो दिन पहले भोपाल में कोरोना की जांच कराई थी जो गुरुवार को पॉजिटिव आई है। ऊर्जा मंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनको भोपाल स्थित बंगले पर ही आइसोलेटेट किया गया है।

ट्वीट कर दी संक्रमित होने की सूचना, मांगी जनता से माफी

गुरुवार रात को कोविड होने का पता चलते ही शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ट्वीट पर खुद के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना दी और यह मैसेज किया-“कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहा था, जांच के उपरांत पता चला कोरोना पॉजिटिव हूँ। आप सभी से भी आग्रह करता हूँ जो भी मेरे संपर्क में आए हो अपनी जांच अवश्य कराए और स्वास्थ्य का ध्यान रखे। क्षमाप्रार्थी हूँ कि अस्वस्थ होने के कारण आपके बीच-आपकी सेवा में उपस्थित नही हो पा रहा हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *