ग्वालियर । नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह ने महाराज बाडा सहित शहर के अनेकों स्थलों पर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने महाराज बाडे पर स्थित सार्वजनिक शौचालय पर कमियां मिली। इसके चलते उन्होंने पांच दिन में सभी कमियों को दूर करने के निर्देश दिए।

नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह ने महाराज बाडा पर पार्क का भी निरीक्षण किया, इसके बाद वह छप्परवाला पुल पर पहुंचे वहां पर उन्होंने जालियां लगाने के निर्देश दिए। साथ ही मेले ग्राउण्ड स्थित कचरा ट्रांसफर स्टेशन पर उन्होंने तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए। साथ ही गोले का मंदिर पर सार्वजनिक शौचालय एवं सीता मैनोर होटल के पास बने नाले का भी निरीक्षण किया। वहीं मेले ग्राउण्ड कचरा ट्रांसफर स्टेशन पर भोपाल से स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 की तैयारियों को देखने के लिए आई टीम के अधिकारियों के साथ भेंट की। साथ ही भोपाल की टीम के द्वारा दिए जा रहे निर्देशों के पालन करने का आदेश अधिकारियों को दिए।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त अमर सत्य गुप्ता, अधीक्षण यंत्री कीर्ति वर्धन मिश्रा, उपायुक्त ए पी एस भदौरिया, सहायक सिटी प्लानर सुरेश अहिरवार, कार्यपालन यंत्री श्रीकांत कांटे, सहायक यंत्री महेंद्र प्रसाद अग्रवाल, कार्यशाला प्रभारी श्री शैलेंद्र सक्सेना, मुख्य स्वच्छता अधिकारी डॉ वैभव श्रीवास्तव, मदाखलत अधिकारी शैलेंद्र सिंह चौहान सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *