भिंड जिले के अटेर विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के साथ पंडोखर धाम पहुंचे थे। वो ये जानना चाह रहे थे कि पिछला चुनाव हारने के बाद अगले चुनाव में जीतेंगे या नहीं। पंडोखर सरकार से कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे के समर्थक पर्चा बनवाने आए थे। बाबा पंडोखर ने वहां मौजूद एक शख्स का पर्चा भी बनाया था, बाबा पंडोखर से पर्चा बनवाने वाले शख्श ने कहा कि सामने हेमंत कटारे पूर्व विधायक बैठे हैं, मैं उन्हें मंत्री बनते देखना चाहता हूं।

हेमंत कटारे के दोबारा विधायक बनने की भविष्यवाणी

अपनी जीत की भविष्यवाणी से गदगद पूर्व विधायक हेमंत कटारे कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के साथ बाबा पंडोखर की चरण वंदन करने पहुंचे और आशीर्वाद लिया। इसके बाद बाबा बागेश्वर की ही स्टाइल में बाबा पंडोखर ने भी उस शख्श से पूछा तुमने जो पूछा है, वह किसी को बताया तो नहीं, शख्श के मना करने के बाद बाबा ने पर्चा दिखाते हुए उसे बताया कि हेमंत कटारे भविष्य में पुनः विधायक होगा, आशीर्वाद है।

कांग्रेस की सरकार बनने के भी दिए संकेत

इसके बाद पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा और हेमंत कटारे मंच पर पहुंचे और हेमंत कटारे ने पंडोखर सरकार के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बाबा ने फिर भविष्यवाणी की और कहा, “भविष्य में विधायक भी और भविष्य में आगामी सरकार में स्थापना भी।” इसके बाद से कांग्रेसियों को बाबा की भविष्यवाणी में आगामी सरकार वाली बात से ही खुशी झलक रही है। पूर्व विधायक कांग्रेस से हैं यानी बाबा ने संकेत दिए हैं की आगामी सरकार कांग्रेस की बन रही है और कांग्रेस की सरकार बनने पर बाबा की भविष्यवाणी के मुताबिक हेमंत कटारे विधायक के साथ-साथ सरकार में उनकी स्थापना होगी यानी वह मंत्री भी बनेंगे।

बता दें कि पूर्व विधायक हेमंत कटारे के पिता सत्यदेव कटारे कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते थे। 2 साल पहले हुए मेहगांव विधानसभा के उपचुनाव में शिवराज सरकार के राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया ने हेमंत कटारे को हरा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *