मध्यप्रदेश के बुलडोजर-गृहमंत्री का गृह जिला लव-जिहादियों के निशाने पर

ग्वालियर, 27 अप्रेल। मध्यप्रदेश के गृह-मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा का गृह-जिला लव-जिहादियों के निशाने पर नज़र आ रहा है। ज्ञातव्य है कि हाल ही में गृहमंत्री के गृह-नगर डबरा में लव-जिहाद के बाद पीड़िता के साथ धर्मपरिवर्तन कराने वाले मौलवी समेत रिश्तेदारों और जानपहचान वालों ने दर्जनों बार बलात्कार किया। पीड़िता का दो बार गर्भपात भी कराया गया। किसी तरह बचकर भाग निकलने से इस वहशत भरी कारगुजारी का खुलासा हुआ था। इमरान का घर टूटा तो राज का लव-जिहाद सामने आया….

प्रशासन ने आरोपी के अतिक्रमण में बने घर को भी धूल धूसरित कर दिया। किंतु, इससे भी भी लव-जिहादी काली करतूतों से पीछे नहीं हट रहे हैं। शहर में 26 अप्रेल को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के समक्ष एक मां ने आरोप लगाया है कि राज खान नामक आरोपी ने नाबालिग 9वीं की विद्यार्थी बेटी को लव-जिहाद का शिकार बना लिया है। मां ने बेटी की जान को खतरा बताते हुए उसकी बरामदगी की गुहार लगाई है।

डबरा में राजू बन कर इमरान ने फंसाया ग्वालिय की युवती को

ज्ञातव्य है कि खरगोन समेत दूसरे स्थानों पर मज़हब के नाम पर दंगा-फसाद करने वालों के घरों पर बुलडोजर चलवाकर सुर्खियों में आए गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा के गृह-नगर डबरा में प्रदेश के सबसे वीभत्स लव-जिहाद का खुलासा हुआ था। जिहादी ने राजू बनकर युवती को फंसाया हिंदू रीति से शादी कर ली थी। शादी के बाद खुलासा हुआ कि वह राज नहीं इमरान है। ससुराल में पहुंचने के बाद युवती का धर्मपरिवर्तन और निकाह कराया गया। निकाह कराने आए मौलवी ने शुद्धि के नाम पर युवती के साथ बलात्कार किया। इसके बाद युवती के साथ उसके दो देवरों समेत दर्जनों रिश्तेदारों व जान-पहचानवालों ने दुष्कर्म किया। युवती दुष्कर्मी देवर के नशे में होने का लाभ लेकर भाग निकली और महिला थाने में पुलिस को आपबीती सुनाई। प्रथमिकी दर्ज होने के बाद लव-जिहादी का अतिक्रमण में बना घर धूलधूसरित कर दिया गया।

राज खान ने हिंदू नाम का झांसा दे नाबालिग को बनाया लव-जिहाद का शिकार

डबरा के लव-जिहादी राजू उर्फ इमरान की करतूत के ताजा रहते ही ग्वालियर में एक और लव-जिहाद की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की गई है। पीड़िता की मां ने बताया है कि उसकी 17 साल की 9वीं में पढ़ रही बेटी को  राज खान नाम का युवक भगा ले गया। उसने खान हटा कर राज नामसे नाबालिग को फुसलाया था। पीड़िता मां ने बेटी की जान का खतरा बताया है। पीड़िता की मां के अनुसार बेटी को गुम हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है, लेकिन उसका कोई सुराग तक पुलिस नहीं ढूंढ़ सकी है। मां ने बेटी के गुम होने की नामजद शिकायत  बहोड़ापुर थाने में की थी, किंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई तो 26 अप्रेल को बेटी की तलाश में वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंच गई।

राज ने पहले भी बहलाया था नाबलिग को

बहोड़ापुर की रहने वाली पीड़िता की मां ने बताया कि चार माह पूर्व वह जनकगंज इलाके में रहा करती थी। घर के सामने ही राज खान और उसका परिवार रहता है। राज आवारा किस्म का लड़का है। वह अक्सर बेटी को परेशान करता था। उसे छेड़ता था और अश्लील इशारे करता था। वह राज नाम से दोस्ती कर नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया था। बाद में पता चला कि राज खान है। बेटी के गायब होने की जानकारी जनकगंज पुलिस थाने को भी दी थी। उस समय बेटी वापस लौट आई थी। उसने बताया था कि राज उसे जबरदस्ती ले गया था।

राज के डर से परिवार ने छोड़ा इलाका, दूसरी जगह रहने आए

डरी सहमी पीड़िता के साथ परिवार जनकगंज से बहोड़पुर आ गया था। किंतु राज कान ने बेटी का पता लगा ही लिया। वह 19 अप्रैल को राज बेटी बहला फुसला कर ले गया। बेटी को कमरे में न देख मां सकते में आ गई। पीड़ित परिवार में बेटी की मां के अलावा पिता व छोटा भाई हैं। पिता दुर्घटना के बाद से लाचार है और घर पर ही रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *