ग्वालियर, 11 जनवरी। शहर के एक होटल में ठहरे इंदौर निवासी युवक की संदिग्ध परिस्थियों में मृत्यु हो गई है। मृतक टोरेंट फार्मा में मेडिकल सेल्स मैनेजर बताया गया है। वह भोपाल से आकर सोमवार शाम को महिमा होटल में रुका था। सुबह होटल कर्मचारियों ने उसकी मृत्यु की सूचना पुलिस दी। यद्यपि मृतक के शव का चिकित्सकीय परीक्षण किया जा रहा है, किंतु पुलिस सूत्रों ने उसके हृदयाघात से निधन की आशंका जताई है।

दिनभर कामकाज के बाद होटल में सोए, सुबह कमरे मिले मृत

इंदौर निवासी विनोद उपाध्याय गुजरात के सूरत स्थित फार्मा कंपनी टोरेंट में बिक्री प्रबंधक के पद पर भोपाल में पदस्थ थे। सोमवार को ग्वालियर दौरे पर ग्राहक व्यापारियों और चिकित्सकों से मुलाकात के बाद उनके ग्वालियर में तैनात सहकर्मी ने महिमा होटल में छोड़ा था। विनोद होटल के कक्ष-क्रमांक 107 में रुके थे। सुबह होटल के कर्मचारियों ने घंटी बजाई तो कोई उत्तर नहीं आया। इस पर होटल प्रबंधन ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो बिस्तर पर विनोद के शरीर में कोई हलचल दिखाई नहीं दी। इस पर पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस ने जताई हृदयाघात की आशंका

पुलिस के साथ आए फोरेंसिक दल के चिकित्सक ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच के बाद विनोद के शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों ने हृदयाघात से मृत्यु की आशंका प्रकट की है। विनोद के परिजन व कंपनी प्रबंधन को उनकी मृत्यु की सूचना भेज दी गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *