ग्वालियर, 25 अक्टूबर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली किन्नर के घर अज्ञात बदमाश ने चोरी की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। वारदात घर में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई। फ़ुटेज में साफ़ दिखाई दिया कि एक सफ़ेदपोश चोर मुंह पर कपड़ा बांधे किन्नर के घर में घुसा। उसने वहां सो रहे किन्नरों को छूकर सुनिश्चित किया कि वह गहरी नींद में हैं। इसके बाद अकेले चोर ने इत्मीनान से अपने काम को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर CCTV फ़ुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।   

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामपुरी इलाके में रहने वाली किन्नर काजल के घर सनसनीखेज चोरी का मामला सामने आया है। चोर पाँच लाख रुपए की नगदी और दैनिक प्रयोग में आने वाले किन्नरों के गहने समेट कर फ़रार हो गया। किन्नर के घर की दीवार फांद कर घुसे चोर ने पहले कमरे में सोरहे किन्नर एवं उसके साथी को छूकर सुनिश्चित किया कि दोनों गहरी नींद में सो रहे हैं। इसके तीसरे किन्नर के कक्ष में भी झांक कर देखा। यह सुनिश्चित हो गया कि सभी गहरी नींद में हैं तो तब उसने अलमारी में रखा नगदी से भरा बैग उठाया। उसी बैग में उसने किन्नर काजल व साथियों के प्रतिदिन पहने जाने वाले जेवरात भी समेट कर रख लिए, और फ़रार हो गया।

किन्नर के घर में लगे CCTV कैमरे के फ़ुटेज में वारदात दर्ज हो गई। फुटेज के अनुसार रविवार को ब्रह्म-मुहूर्त में 3:30 से लेकर 4:45 बजे के बीच करतूत का क्रिन्वयन किया। फुटेज में वारदात तो दर्ज हुई है, किन्तु चेहरे स्पष्ट नहीं हो सके, क्योंकि सफेदपोश चोर ने सफेद अंगोछे से मुंह भी ढंक लिया था। चोर की गतिविधियों से स्पष्ट हो रहा है कि उसे काजल किन्न्र के घर में कहां क्या रखा इस सब की सटीक सूचना थी। किन्नर काजल के घर से करीब 10 लाख रुपए के नगदी-जेवर चोरी किए गए। चोर पांच लाख रुपए की नगदी और लगभग नौ तोला सोने के जेवरात चुरा ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *