तीन दिन के प्रवास पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया, करेंगे विमानतल-विस्तार परियोजना का निरीक्षण

ग्वालियर, 19 सितंबर। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को ग्वालियर में तीन दिन के प्रवास पर आ रहे हैं। सिंधिया 22 अगस्त सुबह दिल्ली से सड़क मार्ग से ग्वालियर के लिए निकलेंगे और दोपहर ग्वालियर पहुंचेंगे। उनके स्वागत में पार्टी कार्यकर्ता रोड शो की तैयारी कर रहे हैं, हालांकिअब तक औपचारिक कार्यक्रम में रोड शो का ज़िक्र नहीं हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार तीन दिन के प्रवास पर गृह नगर आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री सिंधिया कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ-साथ अफसरों द्वारा किए गए विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही शहर के विभिंन्न धार्मिक-सामाजिक आयोजनों में सम्मिलित होंगे।उनके बुधवार से प्रारंभ प्रवास से रविवार 19 सितंबर को जिले के प्रभारी और जल संसाधान मंत्री तुलसीराम सिलावट ग्वालियर पहुंचे हैं। यहां वह सिंधिया के आगमन पर स्वागत की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही कुछ स्थानीय कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। सिलावट सिंधिया के प्रवास पर्यंत ग्वालियर में ही रहेंगे।

इस तरह होगा केंद्रीय मंत्री सिंधिया का तीन दिन का प्रवास

– 22 सितंबर सुबह 7.30 बजे आनंद लोक, नई दिल्ली से सड़क मार्ग से ग्वालियर  के लिए रवाना होंगे
– सुबह 10.30 बजे चंबल ब्रिज पर प्रस्तावित आयोजन में भाग लेंगे।

– दोपहर12 बजे मुरैना पहुंचेंगे, यहां उनका स्वागत किया जाएगा।
– मुरैना से रवाना होंगे और शाम को ग्वालियर पहुंचेंगे औऱ शाम छह बजे गोरखी स्थिति मंसूर बाबा के सालाना उर्स में अकीदत पेश करेंगे

– संभावना है कि पुरानी छावनी से गोरखी तक वह रोड शो के रूप में पहुंच सकते हैं। इसके बाद जयविलास पैलेस में रात्रि विश्राम करेंगे।

– 23 सितंबर सुबह 9:10 बजे से सुबह 11 बजे तक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे
– 11:15 से 11.45 बजे तक एयरपोर्ट के विकास कार्य का निरीक्षण
– 12.15 बजे कलेक्टोरेट पहुंचेंगे, यहां विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे, दोपहर 1:45 से 2.45 बजे तक संवाद माध्यमों से चर्चा करेंगे।
– 2.45 बजे से रात 9 बजे के बीच विभिन्न स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।

– 24 सितंबर सुबह 10 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक कार्यकर्ताओं से मुलाकात व स्थानीय आयोजन में भाग लेंगे और दोपहर 2.30 बजे जयविलास पैलेसे से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *