नई दिल्ली, 26 अगस्त। तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गई हैं। कोलकाता के एक निजी अस्पताल में नुसरत ने बेटे को जन्म दिया है। संवाद माध्यमों के अनुसार नुसरत को 25 अगस्त की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था, बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल लेकर गए थे।

बुधवार रात नुसरत अस्पताल पहुंची थीं, जहां उन्हें भर्ती होने का परामर्श दिया गया था। चिकित्सकों ने नुसरत के प्रसव का समय अगस्त के आख़िरी हफ्ते या फिर सितंबर के पहले हफ्ते में दिया था। प्रसव पूर्व गुरुवार सुबह नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। नो-मेकअप लुक में नज़र आई नुसरत ने लिखा-Faith Over Fear, अर्थात डर से अधिक विश्वास! इसके साथ उन्होंने ‘पॉज़िटिविटी और मॉर्निंग वाइब्स’ हैशटैग भी लिखे थे।

पति से हुआ था विवाद, गर्भवती होने की सूचना पर पति ने कहा था–बच्चा मेरा नहीं

कुछ महीने पहले वैवाहिक जीवन में तनाव की सुर्खियों के मध्य नुसरत जहां के गर्भवती होने समाचार भी प्रसारित हुए थे। इस पर प्रतिक्रिया जताते हुए उनके पति उद्योगपति निखिल जैन ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने के संबंध में कोई ज्ञान नहीं है। यह बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि विगत कई माह से पत्नी उनके साथ ही नहीं रह रहे हैं।

सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर, साथ रह रहे दोनों

पश्चिम बंगाल के चुनाव के वक़्त बंगाली फ़िल्मों के अभिनेता और नुसरत के सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ उनका अफेयर भी चर्चा में आया था। जब यश ने भाजपा का हाथ थामा उसी समय नुसरत ने निखिल से अलग होने की सूचना की पुष्टि करते हुए नौ बिंदुओं का वक्तव्य जारी किया था। वक्तव्य में उन्होंने अपने विवाह को तुर्की में होने के कारण भारत में अमान्य बताया था। निखिल और नुसरत का वैवाहिक विवाद न्यायालय में पहुंच गया था।

लग हुए पति ने दी शुभकामनाएं

अलग होने और एक-दूसरे के खिलाफ मतभेदों के बावजूद, निखिल जैन ने मां और बच्चे को शुभकामनाएं भेजी हैं। उन्होंने कहा–हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मैं नवजात शिशु और उनकी मां को शुभकामनाएं देता हूं। मैं चाहता हूं कि बच्चे का भविष्य उज्जवल हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *