ग्वालियर, 12 जुलाई। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री के गृह-नगर डबरा में हैवानियत की हद को पार करने वाला वाकया सामने आया है। यहां शिक्षक कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने नशे में धुत होकर रविवार रात लिव-इन पार्टनर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लैड से वार कर दिया। उसे शक था कि पार्टनर के उसके अलावा भी किसी पुरुष के साथ संबंध हैं। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किसी और के साथ संबंधों के शक में लिव-इन पार्टनर ने प्राइवेट पार्ट पर मार दिया ब्लैड….

डबरा की शिक्षक कॉलोनी में रहने वाले सतीश शर्मा विगत कई वर्षों से एक विधवा के साथ लिव-इन में रह रहा था। पति की मौत के बाद सतीश ने सहानुभूति दिखाते हुए पीड़िता को अपने जाल में फंसा लिया था। बेसहारा विधवा सहारे की आस में 11 वर्ष से सतीश के साथ लिव-इन में रहने को तैयार हो गई थी। विगत दिनों में किसी कारण से सतीश को शक हो गया कि पार्टनर ने उसकी अनुपस्थिति में किसी और के साथ भी संबंध बना लिए हैं। रविवार देर रात आरोपी आया और शराब के नशे में इसी बात पर विवाद करने लगा। अचानक ही वह गुस्से में उठा ओर ब्लैड से पार्टनर के प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म बना दिए और भाग खड़ा हुआ।

संवाद माध्यम के जरिए पुलिस तक पहुंची सूचना, हुई कार्रवाई

महिला के साथ हुई अमानवीयता की सूचना किसी तरह स्थानीय संवाद माध्यम के कि प्रतिनिधि को मिल गई। उसने पीड़िता से आपबीती सुनी और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। डबरा सिटी पुलिस ताने के प्रभारी विनायक शुक्ला के अनुसार महिला के प्राइवेट पार्ट पर प्रहार कर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी। इस मामले में घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और सख्त कार्रवाई की जाएगी।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *