ग्वालियर, 10 मार्च। सरकारी काम से ग्वालियर आए शिक्षक ने शहर के फूलबाग उद्यान में बैठ कर खाने की शुरुआत की ही थी कि पास ही रखी उसकी बाइक को किसी चाभी से खोल अज्ञात युवक ले भागे। आंखों के सामने बाइक जाते देख बेचारा शिक्षक खाना छोड़ चिल्लाते हुए उनके पीछा भागा। कुछ युवकों की मदद से चोरों को पकड़ा गया। पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस के आने तक बीड़ ने चोरो की जम कर धुनाई की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया। चोर उत्तरप्रदेश में झांसी के निवासी बताए गए हैं। खाना खाने पार्क में बैठा शिक्षक, इतने में चोरों ने उड़ा दी बाइक….   

मुरैना के कैलारस कस्बे से ग्वालियर के मोतीमहल स्थित कार्यालय में सरकारी काम से आए शिक्षक देवेंद्र गौड़ फूलबाग उद्यान में खाने खाने के लिए बैठ। देवेंद्र ने बाइक पास ही पार्क कर दी थी, चाभी उसी के पास थी। काना खाते देवेंद्र की आंखो के सामने सफेद कुर्ता-पायजामा पहने एक युवक ने अपने एक साथी के साथ पहले बाइक को आड़ में लिया, जेब से निकाली मास्टर चाभी से लॉक खोल धीरे से खिसकाया और स्टार्ट कर ले उड़ा। कुछ देर पहले अपने पास ही बैठे युवक को आंखों के सामने बाइक ले जाते देख शिक्षक देवेंद्र खाना-पीना भूल बेतहाशा भागा, और चिल्लाते हुए बाइक का पीछा करने लगा।

बाइक सवारों ने पकड़े चोर, भीड़ ने जम कर धुना बाइक पर आते युवकों ने देवेंद्र की पुकार सुनी तो उसके इशारे पर बाइक ले जारहे चोरों के आगे जा कर उन्हें रोक लिया। इतने में वहां भीड़ जमा हो गई, बाइक चोरी की बात सुन पकड़े गए चोरों की धुनाई शुरू हो गई। बाद में पुलिस आरोपियों को पकड़ कर पड़ाव थाने ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *