ग्वालियर, 01 मार्च। बाइक पर घात लगाए बैठे दो बदमाश सोमवार सुबह बुजुर्ग महिला के गले से 2 तोला वजनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। वारदात CCTV कैमरे में दर्ज हो गई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही नाकाबंदी भी की, लेकिन झपटमारों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। घात लगाकर बैठे नकाबपोश बुजुर्ग महिला के गले से चैन झपट भागे….

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के वायु नगर निवासी रिटायर्ड डॉक्टर रामस्नेही समाधिया की 62 वर्षीय पत्नी प्रेमलता समाधिया पड़ौसी के घर सोमवार को सुबह करीब आठ बजे किसी काम से गई थीं। जब वह घर के लिए लौट रहीं थीं तभी एक बदमाश पैदल ही उनके पीछे चल पड़ा। बदमाश के मंसूबों से अनजान प्रेमलता अपने घर से कुछ ही दूरी पर थीं नकाबपोश मौका देखा औऱ उनके गले पर झपट्‌टा मारा और चेन लूटकर दौड़ पड़ा। चेन लूट के बाद प्रेमलता ने शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे दौड़ भी लगाई, करीब 50 मीटर तक पीछा किया, लेकिन बदमाश गली के कॉर्नर पर खड़े अपने बाइक सवार साथी के साथ बैठकर फ़रार हो गया। बाद में प्रेमलता ने लूट की सूचना परिजन के साथ पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची औऱ नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू की, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं मिला।

CCTV कैमरे में दर्ज हुई वारदात

वारदात के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर लगे CCTV कैमरे खंगाले तो दो कैमरों में आरोपी और वारदात साफ नजर आए। फुटेज में दिख रहा है कि दोनों बदमाश बाइक पर सवार हो कर आए और घात लगा कर खड़े हो गए। प्रेमलता के सड़क पर आते ही एक बदमाश नकाबब मेंमुंह छिपाए दबे पांव प्रेमलता के पीछे लपका औऱ चैन झपट कर दौड़ कर अपने बाइक सवार साथी के पास पहुंच कर पीछे बैठ गया। बाइक सवारों के पीछे प्रेमलता भी दौड़ती नज़ आईं, लेकिन नकाबपोश झपटमार के बाइक पर सवार होते ही उसके साथी ने फर्राटे के साथ बाइक दौड़ा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *