ग्वालियर, 11 फरवरी। कोचिंग से लौट रही 20 वर्षीय विद्यार्थी पर कार से जा रहे मनचलों ने पहले तो अशलील फब्तियां कसीं, युवती ने विरोध किया तो एक मनचला सड़क पर उतर कर छेड़छाड़ करने लगा। हालांकि युवती ने इसका भी पुरजोर विरोध किया। इस पर मनचले ने युवती की मारपीट कर दी। मनचला युवती में लात मार कर भाग और कार में सवार हो कर फरार हो गया। इसी तरह के दूसरे वाकए में छोटे भाई के कोचिंग ट्यूटर ने ही भाई को लेने आयी किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने CCTV में दर्ज हुए मनचले को गिरफ्तर कर लिया है।

हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्मकांटा के पास रहने वाली 20 वर्षीय विद्यार्थी बुधवार दोपहर कोचिंग से लौटकर घर आ रही थी। तभी कार में सवार तीन युवक उस पर अशलील फब्तियां कसने लगे। युवती ने विरोध किया तो कार में सवार संजय नगर निवासी संजू जाटव गुस्से में कार से उतरा और पीछे से पकड़ कर युवती से छेड़खानी की। युवती पलटकर मनचले से उलझ गई तो उसे चांटे औऱ लात मार कर मनचला भाग गया।

घर पहुंचकर युवती ने रोते हुए परिजन को सारी बात बताई। परिजन ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें मारपीट की पूरी घटना रिकॉर्ड मिली। परिजन CCTV फुटेज लेकर हजीरा थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने फुटेज के आधार पर तलाश की तो गुरुवार को आरोपी गदाईपुरा में एक ठिकाने पर ताश खेलता मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

भाई को कोचिंग से लेने पहुंची किशोरी से ट्यूटर ने ही कर दी छेड़छाड़

छेड़छाड़ के दूसरे वाकए में बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के राजवन नगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी घर के पास ही तान्या ट्यूटर से अपने छोटे भाई को लेने पहुंची थी। बुधवार शाम वह छोटे भाई को कोचिंग से लेकर वापस आ रही थी कि तभी कोचिंग संचालक कुलदीप धाकड़, विक्की धाकड़ व एक अन्य ने रोक लिया। तीनों ने किशोरी का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उससे मारपीट की, छोटे भाई ने बचाने का प्रयास किया तो उसे भी धक्का देकर गिरा दिया। मारपीट में बहन भाई दोनों घायल हो गए। किशोरी के परिजन ने बहोड़ापुर पुलिस थाने में पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *