ग्वालियर, 01 फरवरी। हमेशा साथ रहने वाले दो दोस्त आखिरी सफर में भी साथ ही रहे। ग्वालियर में भिंड रोड़ पर शहर की ओर आरहे कार में सवार दो दोस्तों की जिंदगी अचानक रोंग साइड घुस आए तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार कर छीन ली। कार में सवार दो और भी दोस्त सवार थे, उनकी जान बच गई है। कार के पीछे बाइक पर आ रहे मित्रों ने सूचना देकर पुलिस को बुलाया बुरी तरह जख्मी दोस्तों के अस्पताल पहुंचा, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। हादसे को अंजाम दे, ट्रक ड्राइवर कूद कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। रोंग साइड में तेजी से घुस आया ट्रक बन गया यमराज….

झांसी रोड स्थित नाका चंद्रबदनी गली नंबर-5 में रहने वाले 26 वर्षीय राहुल त्रिपाठी और 22 वर्षीय रामलखन रावत एक ही निजी कंपनी में काम करते थे। शनिवार देर शाम दोनों अपने दोस्तों और मित्रों जितेन्द्र गोस्वामी, धर्मेन्द्र भदौरिया, कृष्ण गोपाल व अखिलेश के साथ महाराजपुरा भिंड रोड पहुंचे थे। शनिवार रविवार की दरम्यानी रात सब घर लौट रहे थे। वापसी में राहुल की कार में रामलखन, जितेन्द्र और धर्मेन्द्र भी साथ आ गए थे। कृष्ण गोपाल और अखिलेश अपनी बाइक से कार के पीछे ही चल रहे थे। दोनों ने बताया कि कार धर्मेन्द्र चला रहा था, उसके बगल वाली सीट पर कार मालिक राहुल और उसके पीछे रामलखन बैठा था।

कार भिंड रोड पर होटल मान सरोवर के सामने पहुंची थी कि अचानक खतरनाक रफ्तार में एक ट्रक रोंग साइड घुसते हुए कार के सामने आ गया। अचानक सामने ट्रक को देख धर्मेंद्र कार को संभाल पाता तब तक तो लापरवाह ट्रक ड्राइवर ने खुद को बचाते हुए ट्रक कार से भिड़ा दिया। जोरदार ट्क्कर से कार का कचूमर बन गया। नतीजतन धर्मेंद्र, राहुल और रामलखन बुली तरह जख्मी हो गए। हादसे के बाद बाइक पर पीछे ही आ  रहे कृष्णगोपाल औऱ अखिलेश सन्न रह गए। होश संभालते ही उन्होंने पुलिस को सूचित किया और जख्मी दोस्तों को अस्पताल पहुंचा। ड्क्टर्स नें राहुल को पहुंचे ही मृत घोषित कर जबकि अंतिम सांसे ले रहे रामलखन ने दोस्त राहुल के कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया।

हरदम साथ रहते थे, राहुल व रामलखन, आखिरी सफर में भी रहे साथ

एक ही कंपनी में काम करने वाले राहुल व रामलखन ज्यादातर समय साथ ही रहते थे। राहुल का दो साल पहले ही विवाह हुआ था, और बीते दिसंबर उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था। रामलखन की अभी शादी नहीं हुई थी। सोमवार दोपहर जब परिजन राहुल का पार्थिव शरीर लेकर घर पहुंचे तब पत्नी को हादसे की जानकारी मिली, आखिरी नींद में सोए पति को देख वह सुध-बुध गंवा बैठी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *