ग्वालियर, 25 जनवरी। शहर में गणतंत्र दिवस की वजह से पुलिस हाइ-अलर्ट पर है, लेकिन दुस्साहसी बदमाशों ने दिन दहाड़े पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के मिलावली पेट्रोल पंप पर पिस्टल की नोक पर तीन लाख रुपए की सनसनीखेज लूट को अंजाम दे दिया। पेट्रोलपंप कर्मचारी को दहशत में लाने के लिए बदमाशों ने फाइरिंग के साथ पिस्तौल के बट से उसे लहूलुहान भी कर दिया। बदामाशों का दुस्साहस CCTV कैमरों में दर्ज हो गया है। पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की तहकीकात में जुट गई हैं।

दिनदहाड़े लूट का दुस्साहस

शहर मे पुरानी छावनी स्थित महेश परसेडिया के मिलावली स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार सुबह 10 बजे पंप पर कर्मचारी ही थे मालिक अपने घर पर ही थे। सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे और उन्होंने आसपास का माहौल देख अचानक कर्मचारी पर धावा बोल दिया। इस दौरान बदमाशों ने कर्मचारी को डराने के लिए फाइरिंग की, और उसे बट मार कर गिरा दिया। बदमाशों ने बट से पीट-पीटकर उसे घायल कर दिया और दराज में रखे करीब ₹3.25 लाख रुपए लेकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शहर में नाकेबंदी कर दी, लेकिन सफेद मोटरसाइकिल और उस पर लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

CCTV फुटेज में नजर आए बदमाश

पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा में इस वारदात को रिकॉर्ड किया गया है। फुटेज में तीन बदमाश हैं, और सभी ने चेहरे पर साफी बांध कर अपनी पहचान छिपाई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *