ग्वालियर, 21 जनवरी। जिले के मोहना थाना क्षेत्र में श्यामपुर गांव निवासी मिथुन ने बुधवार रात नशे की हालत में रॉड से पत्नी अनीता की पिटाई की। परिणामस्वरूप गर्भवती पत्नी की मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है।   

मोहना के श्यामपुर में अंबाह निवासी केशव बाल्मीकि ने अपने पिगरी फार्म पर काम करने वाले उसके रिश्तेदार मिथुन को कुछ पैसे दिए थे। उसने उन पैसों से छक कर शराब पी औऱ मीट खाया। देर रात लौटकर अपने कमरे पर पहुंचा तो पत्नी से विवाद हुआ। नशे की पिनक में मिथुन ने गर्भवती पत्नी अनीता की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। पिटाई से अनीता के साथ उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। पत्नी के मरते ही मिथुन का नशा हिरन हो गया, वह मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे बुधवार रात ही गिरफ्तार कर लिया।

घर बेचना पड़ा फिर भी शादी का बिचौलिया मांग रहा था 50 हजार

पिगरी फार्म के मालिक केशव बाल्मीकि ने बताया कि लॉकडाउन के समय ही मिथुन की शादी अनीता से हुई थी। पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मिथुन ने हत्या की वजह नशे की अधिकता होना स्वीकार कर लिया है, लेकिन यह भी बताया कि शादी के कुछ महीने बाद ही पत्नी अनीता से उसका झगड़ा शुरू हो गया था। पत्नी से विवाद शादी कराने वाले बिचोलिये को 50 हजार रुपए देने की बात पर होता था। मिथुन का आरोप है कि पत्नी ने जबलपुर में रहने वाले बिचौलिये को देने के लिए उसका घर तक बेचने पर मजबूर कर दिया, इसके बावजूद उसे 50 हजार रुपए और देने पर झगड़ा करती थी।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *