वाशिंगटन :  अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर हुए जानलेवा हमले के बाद बेटी इवांका ट्रंप ने एक बहुत ही भावुक संदेश दिया है। जहां इवांका ने हमले को कायरतापूर्ण हिंसा बताया वहीं उन्होंने सीक्रेट सर्विस एजेंटों के प्रति आभार भी व्यक्त किया है।

ट्रंप की बेटी इवांका ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, कि मेरे पिता और पेंसिल्वेनिया में आज की कायरतापूर्ण हिंसा के अन्य पीड़ितों के लिए आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देती हूं। सीक्रेट सर्विस और अन्य सभी कानून प्रवर्तन अधिकारियों के प्रति मैं आभारी हूं, जिन्होंने त्वरित और निर्णायक एक्शन आज लिया है। इसके साथ ही इवांका आगे लिखती हैं कि अपने मुल्क के लिए मैं प्रार्थना करना जारी रखूंगी। आई लव यू डैड के साथ ही उन्होंने कहा कि पापा, मैं आज और हमेशा आपसे प्यार करती हूं।

यहां बतलाते चलें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर 13 जुलाई की शाम करीब सवा छह बजे एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जानलेवा गोलियां चलाई गईं थीं। इस हमले में ट्रंप के कान पर चोट लगी, जिससे अधिक खून बहा और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यह हादसा तब हुआ जब ट्रंप पेंसिल्वेनिया के बटलर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। सभा स्थल से कुछ दूरी पर स्थिति एक इमारत की छत से एक नौजवान शूटर ने कई राउंड फायर किए। इस गोलीबारी में रैली में मौजूद एक व्यक्ति की भी मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *