मोनू कल्याणे नेताओं का करीबी था, कार्यक्रम की कर रहा था तैयारी

इंदौर। इंदौर में बीजेपी के कद्दावर नेता और मप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को शहर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग इलाके अंजाम दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर ओरोपियों की तलाश में जुटी गई है।

पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते मोनू कल्याणे को गोली मारी है। ये हत्या पीयूष और अर्जुन ने की फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जारी है। पुलिस ने बताया कि गोली लगने से घायल मोनू को लेकर उनके साथी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मोनू शनिवार रात भगवा यात्रा की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान पीयूष और अर्जुन बाइक से चिमनबाग चौराहे पर पहुंचे। दोनों बाइक पर बैठे-बैठे मोनू के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे अर्जुन ने पिस्टल निकालकर मोनू कल्याणे पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी और पीयूष के साथ मौके से फरार हो गया। आरोपियों ने वहां मौजूद मोनू के दोस्तों पर भी फायरिंग की, लेकिन वे बच गए। कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर 3 विधानसभा के पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों के साथ मोनू के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

मोनू कल्याणे भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष थे। इसके अलावा वह भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और आकाश विजयवर्गीय के खास माने जाते थे। बताया जा रहा है मोनू भाजपा के बड़े नेताओं के भी खास थे। सूचना के बाद आकाश विजयवर्गीय और अन्य नेता रात में मोनू के परिवार से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा के मुताबिक़ आरोपी की पहचान कर ली गई है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *