भोपाल। मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के पहाड़गांव की एक बिटिया बिन्नू रानी का वीडियो पूरे देश में वायरल हुआ। बुंदेली बोली में दीपा यादव उर्फ बिन्नू रानी के रील और वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए खूब वायरल होते हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर बिन्नू रानी का वीडियो देखा और बच्ची का आत्मविश्वास देखकर उससे मिलने की इच्छा जाहिर की। बाद में पूर्व सीएम ने बिन्नू रानी से फोन पर बात की और भोपाल आने पर मिलने की बात कही। आज जब बिन्नू रानी छतरपुर से भोपाल आई तो सबसे पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से मिलने उनके भोपाल स्थित आवास पर पहुंची।

दिग्विजय सिंह ने बिन्नू रानी से न सिर्फ मुलाकात की बल्कि उसे खूब लाड़ किया, उसके आत्मविश्वास की जमकर प्रशंसा की। दिग्विजय सिंह ने बिन्नू रानी से उसके पसंदीदा व्यंजन पूछे और जो जो उसने कहे वो सब व्यंजन भी बिन्नू रानी के लिए परोसे गये।

पूर्व सीएम का छोटी सी बिटिया पर उमड़ रहा प्यार देखते ही बन रहा था उन्होंने अपने हाथों से व्यंजन परोसे। दीपा यादव ‘बिन्नू रानी’ छतरपुर के पहाडगांव में बुंदेला परिवार के साथ रहती है और उन्ही के साथ भ्रमण के लिए भोपाल पहुंची हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *