मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा नगर में आगमन पर स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब

आजीविका मिशन की दीदियों सहित विभिन्न संगठनों और शहरवासियों ने पुष्पवर्षा से किया मुख्यमंत्री डॉ. यादव का भव्य स्वागत

छिंदवाड़ा : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को जल-गंगा संवर्धन अभियान के कार्यक्रमों में शामिल होने छिंदवाड़ा पहुंचे। छिंदवाड़ा शहर के सत्कार तिराहे पर जागरूकता यात्रा प्रारंभ करने के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने तिराहे पर स्थापित बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान छिंदवाड़ा सांसद विवेक साहू ने भी बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जनसभा में शामिल होने से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. यादव जल-गंगा संवर्धन अभियान की जनजागरूकता यात्रा में शामिल हुए। यह जागरूकता यात्रा शहर के सत्कार तिराहे से प्रारंभ होकर जनसभा स्थल पोला ग्राउंड पर समाप्त हुई।

जागरूकता यात्रा में अभियान संबंधी गीतों के माध्यम से भी लोगों को जागरूक किया गया। रथ यात्रा के दौरान छिंदवाड़ा नगर में आगमन पर सत्कार तिराहे से लेकर जेल तिराहा, फव्वारा चौक होते हुए जनसभा स्थल पोला ग्राउंड तक जगह-जगह जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों, शहरवासियों के साथ ही विभिन्न संगठनों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मुख्यमंत्री डॉ.यादव पर पुष्पवर्षा कर भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया। इन संगठनों में आजीविका मिशन की दीदियां, आशा, ऊषा सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य कर्मचारी, लाडली बहना, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, स्पोर्ट्स संघ, फल-फूल व्यापारी, मेडिकल, अतिथि शिक्षक संघ, रोटरी क्लब, व्यापारी मंडल, सचिव, जी.आर.एस., पंचायत कर्मी संघ, विद्यार्थियों, सीएम फेलो, पेसा एक्ट से लाभान्वित, म.प्र.पटवारी संघ, राजस्व निरीक्षक संघ, कोटवार संघ, अधिकारी, कर्मचारी संघ, पेंशनर्स समाज, नगर निगम संघ, सभी शिक्षक संगठन सहित अन्य संगठन शामिल थे। एक ओर जहां विभिन्न संगठनों, शहरवासियों और जनप्रतिनिधियों ने पुष्प और पंखुड़ियों की वर्षा कर मुख्यमंत्री डॉ.यादव का बड़े ही उत्साह के साथ भव्य आत्मीय स्वागत किया, वहीं मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने भी जिलेवासियों के स्नेह से अभिभूत होकर उन पर पुष्पवर्षा की और दोनों हाथों से उनका आत्मीय अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री डॉ.यादव के साथ छिंदवाड़ा सांसद विवेक साहू, पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना एवं नाना भाऊ मोहोड़, महापौर विक्रम अहके और शेषराव यादव भी साथ में थे। इस अवसर पर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, एसपी मनीष खत्री, सीईओ जिला पंचायत पार्थ जैसवाल सहित जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *