यूएन में डरा दिखा पाकिस्तान, पीएम मोदी के बयान का किया ज्रिक

न्यूयॉर्क । संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान ने पहली बार ये स्वीकारा की नया भारत बहुत ही खतरनाक है। यूएन के स्थायी राजदूत मुनीर अकरम ने वैश्विक मंच पर फिर भारत पर आरोप लगाकर कहा कि नया भारत आपके घर में आता है और आपको मार डालता है।

अकरम ने एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह बयान दिया। टारगेट किलिंग को लेकर भारत पर निशाना साधकर अकरम ने खालिस्तानी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार विदेशी धरती पर रहने वाले राजनीतिक विरोधियों का खात्मा करने के साथ ही पाकिस्तान के अदंर भी इस तरह की टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम दे रही है। अकरम ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद, महासचिव और महासभा के अध्यक्ष को पाकिस्तान में टारगेट किलिंग के भारत के अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह आतंकवाद केवल पाकिस्तान तक सीमित नहीं है। यह कनाडा, अमेरिका और संभवतः अन्य देशों में भी इसका प्रयास जारी है।

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण का भी उल्लेख किया। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी ने ऐसा कहा था कि आज, भारत के दुश्मन भी जानते हैं कि यह मोदी है। यह नया भारत है। यह नया भारत आपके घर में घुसकर आपको मार डालता है।

दरअसल, देश में चल रहे चुनावों के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के बारे में एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की थी। लातूर में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि आज भारत डोजियर नहीं भेजता है। आज भारत आतंकवादियों को उनके ही घर में घुसकर मारता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *