सोनीपत । कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को हरियाणा के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने सबसे पहले चरखी दादरी में रैली की। इसके बाद वे सोनीपत पहुंचे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अरबपतियों की है। पीएम मोदी ने 22 लोगों का कर्जा माफ किया। सिर्फ 22 लोगों को अमीर बनाया।

वहीं चरखी दादरी में रैली के दौरान मंच पर राहुल गांधी के सामने बेटी श्रुति की टिकट कटने से नाराज विधायक किरण चौधरी और कैंडिडेट राव दान सिंह भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे को अंगुलियां दिखाई। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि वे हरियाणा की सभी 10 सीटें जीत रहे है। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है। इसके एक महीने बाद 4 जुलाई को देश की करोड़ों महिलाओं के खाते में 8500 रुपए आएंगे। राहुल गांधी ने कहा कि मैं देश का बेटा हूं और पीएम नरेंद्र मोदी देश के राजा हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही युवाओं को पहली पक्की नौकरी देगी।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने करोड़ों युवाओं को बेरोजगार किया है। सब छोटी कंपनियों को बंद किया। कुछ दिन पहले मैं न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गया, वहां मुझे एक कुली मिला, वह बोला मैं सिविल इंजीनियर हूं। अब देखिए ये हालात देश के हैं। मीडिया वाले कभी नहीं यह बात बताने वाले है। सबसे पहला काम यह होगा कि जो तीस लाख सरकारी नौकरियां खाली पड़ी हैं, उनमें युवाओं की भर्ती की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *