गाजीपुर। उत्तर प्रदेश की गाजीपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में रविवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जनसभा की। उन्होंने भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील करते हुए कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि गंगा वालों को यमुना जी बुला रही हैं, आपका वोट मथुरा के श्रीकृष्ण के लिए होना चाहिए। मैं आपको निमंत्रण देता हूं कि मोदी जी की सरकार बनाओ और अगली बार मटकी मथुरा में फोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी व गठबंधन हमारे भगवान श्रीराम-श्रीकृष्ण को नहीं मानते हैं उनके अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं। गीता-गौ माता को नहीं मानते हैं, कोई इनको वोट क्यों देगा।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मैं आपके बीच से हूं। मेरे पिताजी कोई भी विधायक, सांसद, मंत्री, मुख्यमंत्री नहीं रहे, लेकिन मुझे भाजपा की सरकार ने किसान परिवार का होने के बावजूद मुख्यमंत्री पद दिया है, लोकतंत्र का गौरव ऐसा होना चाहिए।

25 परिवारों को ही मिलते हैं सारे पद

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक गरीब परिवार से आते हैं, वे देश का नेतृत्व करने आगे आए हैं। क्या हमें उनका साथ नहीं देना चाहिए। पूरे देश में 25 परिवार हैं और सारे पद इन्हीं 25 परिवार को मिलते हैं। किसी दूसरे को अवसर नहीं मिलता है। यह लोकतंत्र पर एक तरह से कलंक है, इसका निपटारा होना जरूरी है।

बम फोड़ने वालों को ठिकाने लगाना जरूरी

सीएम ने कहा कि गाजीपुर में गुंडागर्दी करने वाले, बम फोड़ने वाले आतंक के पर्याय को ठिकाने लगाना जरूरी है। यहां निरपराध मारे जा रहे हैं, क्या उनके साथ संवेदना नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गाजीपुर की फिजा बता रही है मौसम बदल रहा है। यहां अब कमल का फूल खिल रहा है। हम सब संकल्प करें एक एक वोट भाजपा के पक्ष में दिया जाए।

केवल गौ माता की जयकार से बात नहीं बनेगी

सीएम ने कहा कि यह चुनाव किस के बीच हो रहा है यह समझने की बात है। गायत्री परिवार में एक नारा कहा जाता है, कौन हमारे भाग्यविधाता, गीता, गंगा, गौ माता। केवल गौ माता की जयकार करने से बात नहीं बनेगी, यह चुनाव गौमाता की सेवा करने वाले और गलत दृष्टि रखने वालों के बीच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *