– तीसरे कार्यकाल में नक्सल आतंक खत्म करेंगे

– गिरिडीह में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बोले

गिरिडीह । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गिरिडीह में सभा को संबोधित किया। वाराणसी सीट से नामांकन के बाद प्रधानमंत्री की ये पहली सभा थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में नक्सली सिर उठाते थे। बीजेपी की सरकार ने नक्सलियों को ठिकाने लगा दिया। मोदी को टकराना आता है। झारखंड में नक्सलियों का दायरा सिकुड़ गया है। आतंक हो या नक्सलवाद मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में इन पर बहुत बड़ा प्रहार करने का संकल्प ले चुका है। नक्सलवाद ने कई माताओं के सपने कुचल दिए है।

पीएम ने कहा कि झारखंड के नेता नोटों के पहाड़ उगा रहे हैं। अफसर, नौकरों के यहां से पैसे निकल रहे हैं। ये जो भी करते हैं शाही परिवार के इशारे पर। ये पैसा मंत्रियों के यहां पहुंच रहा हूं। ये तो शुरुआत है। मैं आगे और खजाने खोजने वाला हूं। चोरों को चैन से सोने नहीं दूंगा। नींद भी उड़ा दूंगा और खजाने खाली कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं देश हित में काम कर रहा हूं तो छ्वरूरू-कांग्रेस वाले डरे हुए हैं। इंडी गठबंधन के नेता ने मुझे गोली मारने की बात कही थी। ये जो गोली मारने के सपने देख रहे हैं, जरा यहां आइए ये नजारा देखिए। गोली मारने वालों ये भीड़ मेरी सुरक्षा कवच है।

मैं एक गरीब मां का बेटा हूं

पीएम ने कहा, मैं किसी राजघराने में पैदा नहीं हुआ हूं, न ही किसी शाही परिवार में पैदा हुआ हूं और न ही मेरे पिता किसी गांव के प्रधान तक बने हैं, मेरे घर में कोई चुनाव तक नहीं लड़ा है। मैं एक गरीब मां का बेटा हूं। मैं चाय बेचते-बेचते यहां तक पहुंचा हूं और आपने यहां पहुंचाया है। पीएम ने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस, लेफ्ट भ्रष्टाचार और परिवारवाद समेत सभी समस्याओं की जड़ है। मैं इन सारी समस्याओं से भारत को मुक्त करवाऊंगा। झारखंड में इंडी गठबंधन से जुड़े नेताओं के घर में करोड़ो रुपए कैश मिल रहे है। ये तो अभी शुरुआत है, मैं तो अभी और भी ज्यादा खजाना खोजने वाला हूं। मैं उनके खजाने को खाली कराऊंगा। कोई चोरी नहीं कर सकता है। इसलिए ये मोदी को गोली मारने की बात करते है।

नेता नोटों के पहाड़ उगा रहे हैं

पीएम ने कहा कि झारखंड के नेता नोटों के पहाड़ उगा रहे हैं। अफसर, नौकरों के यहां से पैसे निकल रहे हैं। ये जो भी करते हैं शाही परिवार के इशारे पर। ये पैसा मंत्रियों के यहां पहुंच रहा हूं। ये तो शुरुआत है मैं आगे और खजाने खोजने वाला हूं। चोरों को चैन से सोने नहीं दूंगा। नींद भी उड़ा दूंगा और खजाने खाली कर दूंगा।

कमजोर सरकार देश को भी कमजोर कर देती है

अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि जब देश में एक मजबूत सरकार होती है, तो वो सबसे पहले देश का हित देखती है, देश के लोगों का हित देखती है। लेकिन, जब देश में कांग्रेस जैसी कमजोर सरकार होती है, तो वो देश को भी कमजोर कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *