-अलग-अलग नंबरों से आई कॉल्स, सर्च ऑपरेशन शुरु

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच लगातार बम से उड़ाने की धमकी मिल रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दिल्‍ली एनसीआर के स्‍कूलों में बम धमाके की धमकी मिली थी इस लोग भूल भी नहीं पाए कि फिर राजधानी दिल्ली के चार अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दिल्‍ली के चार अस्‍पतालों में बम से उड़ाने की धमकी का कॉल आया। दिल्‍ली फायर सर्विस के डायरेक्‍टर अतुल गर्ग की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि आज सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर दिल्‍ली के अशोक विहार स्थित दीपचंद अस्‍पताल में एक कॉल आया और बम की धमकी दी गई। इसके बाद 10 बजकर 55 मिनट पर एक मोबाइल नंबर ने दादा देव अस्‍पताल डाबरी में बम की थ्रेट मिली। 11 बजकर 1 मिनट पर लेंडलाइन नंबर से हेडगेवार अस्‍पताल फर्श बाजार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। वहीं 11 बजकर 12 मिनट पर अलग नंबर से दिल्‍ली स्‍टेंट कैंसर इंस्‍टीट्यूट, जीटीबी अस्‍पताल गेट नंबर 8 के पास एक मोबाइल नंबर से कॉल आई और यहां भी बम की धमकी मिली। इन सभी कॉल्‍स के बाद दिल्‍ली पुलिस और दिल्‍ली फायर डिपार्टमेंट अलर्ट मोड पर हैं और सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।

बता दें इससे पहले 12 मई को भी आठ सिटी अस्‍पताल और इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर भी बम से उड़ाने की धमकी की कॉल्‍स आई थीं। जब जांच की गई तो सभी कॉल फर्जी निकलीं थी। एनसीआर के 100 से ज्‍यादा स्‍कूलों में भी बम होने के ईमेल से हड़कंप मच गया था। इन स्‍कूलों में एनसीआर के बड़े स्‍कूल शामिल थे। यह ईमेल रशियन सर्वर पर ईमेल आईडी बनाकर की गई थी और इसमें इस्‍लाम और जिहाद के नाम एक बड़ा सा संदेश भी टाइप किया गया था। फिलहाल सभी मामलों में दिल्‍ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *