– कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीएम योगी पर किया पलटवार

मालदा । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हमारे घोषणापत्र में नारी न्याय, युवा न्याय, किसान न्याय आदि की बात की गई है तो क्या यह मुसलमानों के लिए है? बिना हिंदू-मुसलमान बोले उनका खाना नहीं पचता है..। खरगे ने राहुल गांधी की रायबरेली से चुनाव लड़ने पर कहा कि जनता की इच्छा है कि वे वहां से चुनाव लड़ें और जीतें। लाखों वोटों से वे जीतेंगे।

मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा बिना हिंदू-मुसलमान बोले उनका खाना नहीं पचता है…। कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टिप्पणी के संबंध में उन पर पलटवार किया । उन्होंने कहा कि 45 साल में इतनी बेरोजगारी बढ़ी जिसकी चिंता उन्हें नहीं है…बेरोजगारी के बारे में बोलते हैं दो में से एक भैंस कांग्रेस गायब कर देगी। उन्हांने कहा-हम बोलते है महंगाई हो गई है कुछ करो तो बोलते हैं आपकी जमीन छीन लेंगे। अमीर गरीब की बढ़ती खाई पर बोलते हैं कांग्रेस आई तो सब लूट कर ले जाएगी।

खरगे ने कहा कि उन्होंने चुनावी बॉन्ड के नाम पर पैसा वसूला बीजेपी ने चंदा दो धंधा लो का काम किया, सबसे पैसे लेकर टेंडर दिए। कांग्रेस भ्रष्ट है, ये ही बोल कर तुम पावर में आए तुम क्या कर रहे हो? ये हमारी पार्टी के लोगों को तोड़-तोड़ कर लेते हैं। जो भ्रष्ट लोग उनको शामिल करा रहे हैं मैं पूछता हूं क्या वो वहां जाते ही अच्छे हो गए? खरगे ने कहा कि अमित शाह ने कहा था कि हमारी पार्टी में जो लोग आए उनको हम एक-एक कर देखेंगे उसके बाद जो कलंकित है उसे निकाल देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *