कांग्रेस पार्टी सत्ता की भूखी है, वह देश के विकास और प्रगति को रोकना चाहती है:  सिंधिया

पिछोर । गुना लोक सभा क्षेत्र में चुनावी संग्राम में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया दिन प्रतिदिन अपनी मजबूती बढ़ाते जा रहे है। 4 दिन से लगातार वह गांव गांव, शहर-शहर जाकर जन सभाएं कर रहे हैं और इसी क्रम में आज वह पिछोर में है जहां उन्होंने मायापुर और मुहासा में विशाल जनसभा को संबोधित किया।

अपने भाषण में सिंधिया ने बोला, “जैसे दर्जी एक एक धागे से कपड़ा बनाता है वैसे ही मैने एक दर्जी के रूप में पिछोर और शिवपुरी क्षेत्र में सड़कों का जाल बनाया है। पांच सब स्टेशन बनवाए, करीब रू 150 करोड़ की लागत से 236 किलोमीटर की सड़कें बनवाई और एनटीपीसी एवं एनटीपीआई कॉलेज शुरू करवाया और ग्वालियर से देवास का हाईवे बनवाया जिससे आपके क्षेत्र को विकास के नए स्रोत मिले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि  किसी भी प्रधानमंत्री ने गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति के बारे में नहीं सोचा पर जब प्रधानमंत्री मोदी जी ने 2014 में प्रधानमंत्री की शपथ ली तब से हर जाति और हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

कांग्रेस पर वार करते हुए सिंधिया ने बोला, “कांग्रेस पार्टी सत्ता की भूखी है। वह देश में अन्न कल्याण योजना रोकना चाहते है, आयुष्मान योजना रोकना चाहते है, वह पूरे देश का विकास रोकना चाहते है। वह आज वोट मांगने आ रहे है, यही लोग भगवान राम को काल्पनिक बताते हैं, अयोध्या मंदिर का न्योता ठुकरा दिया और अशांति फैला कर यह भारत की शक्ति को नष्ट करना चाहते हैं। इसीलिए जरूरी है कि आप सब इस चुनाव में कांग्रेस का बोरिया बिस्तर बांध कर सिंध नदी में सफाया कर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *