नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की छवि बेदाग है और वे बेहतर काम करने वालों में शुमार हैं। वे विवादित बयान और अनावश्यक पचड़ों से दूर रहते हैं। केवल काम करते हैं और जनहित पर ध्यान देते हैं। जब जनता के बीच वोट मांगने जाते हैं तो आत्मविश्वास से भरे होते हैं। सीधे तौर पर कहते हैं कि यदि मैंने काम नहीं किया है या किसी के साथ कोई भेदभाव किया है तो मुझे बिलकुल भी वोट मत देना। उनका यही विश्वास उनके विरोधियों के लिए चुनौती खड़ी कर देता है। इस बार भी गडकरी कह रहे हैं कि मुझे जो भी पहचान मिली है, वह नागपुर के लोगों की है। पिछले दस वर्षों में यदि मैंने किसी के साथ कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया है तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है। यदि मैंने निष्ठा से काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें।

उन्होंने कहा कि पूरे देश के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो गया है। आज हम देशभर में रामनवमी मना रहे हैं। भगवान राम हमारे संस्कृति के प्रतीक है। आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और वर्तमान में नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे के बीच मुकाबला होगा।

गडकरी ने कहा कि यह पूरे देश के लिए बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हुआ है। आज हम पूरे देश में राम नवमी मना रहे हैं। भगवान राम हमारे इतिहास और संस्कृति के प्रतीक हैं, आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य स्थापित करने का संकल्प लिया है। मैं नागपुर के लोगों को अपना परिवार मानता हूं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है। मुझे यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है। मंगलवार को नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए वचन नामा जारी किया। उन्होंने कहा, हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं। इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा। जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं 5 लाख से अधिक अंतर से जीतने की पूरी कोशिश करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *