कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया ने एमपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने की इच्छा ज़ाहिर की थी

भोपाल : मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मितेंद्र सिंह को मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया ने एमपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने की इच्छा ज़ाहिर की । उन्होंने इस संबंध में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को पत्र लिखा। भूरिया ने पत्र में पिता कांतिलाल भूरिया के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में ज़्यादा से ज़्यादा समय देने के लिए पद छोड़ने की बात कही।

मितेंद्र सिंह ग्वालियर चंबल संभाग से ताल्लुक रखते हैं. मितेंद्र सिंह के पिता दर्शन सिंह ग्वालियर के शहर अध्यक्ष भी रह चुके हैं. मितेंद्र सिंह की दो दिन पहले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी से मुलाकात हुई थी। मितेंद्र सिंह ओबीसी वर्ग से आते हैं। विक्रांत भूरिया ने आज सुबह पिताजी के चुनाव की वजह से व्यस्तता का हवाला देकर अपने इस्तीफे की पेशकश की थी।

दरअसल, विक्रांत भूरिया के पिता कांतिलाल भूरिया को रतलाम झाबुआ लोक सभा क्षेत्र से टिकट मिला है।  विक्रांत भूरिया ने लिखा कि पद किसी और को दिया जाये. मैं निर्वहन करने में असहज हूं।  उन्होंने कहा कि हर लोकसभा सीट जीतना कांग्रेस के लिए अहम है। मेरे पिता को रतलाम झाबुआ क्षेत्र से टिकट मिला है. मुझे इस क्षेत्र में ज़्यादा से ज़्यादा समय देना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *