गुना : मध्य प्रदेश के गुना जिले में दर्दनाक हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों मृतक और घायल बीजेपी के नेता बताए जा रहे हैं. तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी. कार चालक शराब के नशे में धुत था। मृतकों की पहचान कमलेश यादव और आनंद मगराना के रूप में हुई. वहीं घायल की पहचान मनोज धाकड़ के रूप में हुई है। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया घायल का हालचाल जाना. वहीं दोनों भाजपा नेताओं की मौत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया।

यह तीनों ही युवक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन के इंतजार में खड़े थे। तभी तेज रफ्तार स्कोडा कार ने इन तीनों में टक्कर दे मारी. इस घटना में भाजपा के जिला मंत्री आनंद रघुवंशी मगराना और एक सरपंच पति कमलेश यादव की जान चली गई है, जबकि मनोज धाकड़ सरपंच संघ अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल से इंदौर रेफर कर दिया गया है।

इस घटना की जानकारी जैसे ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली तो वह सबसे पहले जिला अस्पताल पहुंच गए, जहां से उन्होंने बीजेपी नेताओं की हालत को देखते हुए फौरन ही भोपाल और इंदौर भेजने की व्यवस्था कराई, जिसमें बीजेपी जिला मंत्री आनंद मगराना ने रास्ते में दम तोड़ दिया. इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *