-नवादा में विपक्ष को निशाने में लेकर बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

-विपक्षी भ्रष्टाचारियों को छुड़ाने की साजिश रच रहे

-इन्हें सत्ता की लत लगी, इसलिए सत्ता से दूर रखना बेहद जरुरी

नवादा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को बिहार के नवादा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया है। यहां पीएम मोदी ने कहा कि सदियों के इंतजार के बाद यह समय आया जबकि मिलकर यदि काम करें तो भारत विकसित हो सकता है। देश में तेजी से विकास हो रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि गरीबी खत्म करना मोदी का मिशन है।

पीएम मोदी ने नवादा में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन बनाकर भ्रष्टाचारियों को छुड़ाने की साजिश रच रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सवाल करते हुए कहा कि क्या देश तोड़ने वाले भ्रष्टाचारियों को बचाने वालों को जनता माफ करेगी? उन्होंने कहा कि इन लोगों को तो सत्ता की लत लगी है। इसलिए इन्हें सत्ता से दूर रखना बेहद जरूरी हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि इंडी गठबंधन के नेता चुनाव मैदान में कहीं नजर नहीं आ रहे, क्योंकि पिछले 15 दिन से वहां तूफान आया हुआ है। एक नेता तो हठ पकड़े हैं कि जब तक इंडी गठबंधन उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित नहीं करता वे चुनावी मैदान में नहीं जाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के मन में जहर भरा हुआ है, इसलिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जो कुच्छ नेता इनकी पार्टी के शामिल हुए थे। उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया। दरअसल ये लोग जानते हैं कि मोदी सरकार के कारण इनकी दुकान बंद हो जाएगी। इसलिए ये लोग मोदी की गारंटी का भी विरोध कर रहे हैं।

इंडी गठबंधन पर कसा तंज

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के पास तो कोई विजन ही नहीं है। बिहार में ही देख लें इंडी गठबंधन का गजब हाल हो गया है। यहां आपस में सिर फुटौव्वल जारी है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं। भारत का एक और विभाजन करने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता कहते हैं वो दक्षिण भारत को अलग कर देंगे। ऐसे में कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप साफ नजर आ रही है। सच तो यह है कि आज मोदी की गारंटियां कांग्रेस, राजद और इंडी गठबंधन वालों को ज्यादा ही परेशान कर रही है। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेता ने कहा कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए। अरे क्या इतना डर गए? आप लोग ही बताएं क्या मैं देश वासियों को मेहनत करने की गारंटी देता हूं, 24 घंटे काम करने की गारंटी देता हूं, तो क्या यह कोई गुनाह है? अरे भाई मोदी गारंटी इसलिए दे पाता है क्योंकि उसके पास गारंटी पूरा करने की शक्ति जो है। लेकिन अहंकार में डूबे इंडी गठबंधन वालों को यह कब समझ में आएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान झूठ बोलना और झूठ बोलकर वोट लेना इंडी गठबंधन की पहचान बन गई है। ये लोग तो बाबा साहेब की भी बात करते हैं लेकिन उनके सपनों को पूरा करने के बारे में बात नहीं करते।

पीएम ने की नीतीश की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के काम की तारीफ की और कहा कि बिहार में तेजी से विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में अच्छा काम हुआ है। उन्होंने कहा कि नीतीश के नेतृत्व में बिहार के हालात बदले हैं। पहले तो जंगलराज हुआ करता था, अब विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के नवादा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सदियों इंतजार के बाद यह समय आया है और मिलकर काम करें तो भारत विकसित देश बन सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *