आजमगढ़ । आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आजमगढ़ से उत्तर प्रदेश को 42,000 करोड़ रुपए से अधिक की सौगात दी है। उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किए। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल रहे। इस मौके पर पीएम मोदी ने आजमगढ़ और पूर्वांचलवासियों को मंदूरी एयरपोर्ट सहित राजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय और कई परियोजनाओं की सौगात दी है। पीएम मोदी ने कहा आज आजमगढ़ का सितारा चमक रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, आज केवल आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ हुआ है। रविवार को आजमगढ़ से कई राज्यों में करीब 34 हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया। उन्होंने कहा कि ‘अनंतकाल तक ये विकास का गढ़ बना रहेगा ये मोदी की गारंटी है। आपका ये प्यार और आजमगढ़ का ये विकास जातिवाद, परिवारवाद और वोटबैंक के भरोसे बैठे इंडी गठबंधन की नींद उड़ा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के मौसम में पहले क्या हुआ करता था। पहले की सरकारों में बैठे हुए लोग जनता की आंख में धूल चुकाने के लिए घोषणा कर देते थे। कभी-कभी उनकी हिम्मत इतनी होती थी कि सदन में रेलवे की नई-नई योजनाएं घोषित कर देते थे और बाद में कोई पूछने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं 2047 तक, देश को विकसित भारत बनाने के लिए तेज गति से दौड़ रहा हूं और देश का तेज गति से दौड़ा रहा हूं। किसानों को वर्तमान में पहले की तुलना में कई गुना बढ़ी हुई एमएसपी दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *