मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का अभूतपूर्व एवं आत्मीय स्वागत

 भिण्ड। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भिण्ड के प्रथम नगर आगमन पर जनता के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए खुली गाड़ी में रोड़ शो करते हुए अभिवादन किया।  भिंड जिले के एसएएफ ग्राउण्ड से एमजेएस स्टेडियम तक आयोजित रोड़ शो के दौरान नागरिकों ने स्नेह से पुष्पवर्षा कर एवं फूलमाला पहनाकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आत्मीय स्वागत एवं अभिनंदन किया।

रोड़ शो के दौरान जिले के नागरिकों ने अभूतपूर्व उत्साह देखा गया। एसएएफ ग्राउण्ड से एमजेएस स्टेडियम तक लगभग दो किलोमीटर के एरिया में 50 से अधिक स्वागत मंच एवं स्वागत द्वार पर पुष्पवर्षा एवं 100 – 100 किलो की फूलो की मालाओं से स्वागत किया गया।शो के दौरान लोगों ने कतारबद्ध होकर अपने प्रिय मुख्यमंत्री पर फूलो की वर्षा की एवं पुष्पमाला पहनाई।

मुख्यमंत्री डा यादव का चांदी का मुकुट और सुदर्शन चक्र भी भेट कर जनप्रतिनिधियों के द्वारा स्वागत किया गया। भिंड जिले में रोड़ के दोनों और हजारों लोग अपने प्रिय मुख्यमंत्री की एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आया। जनता अपने प्रिय मुख्यमंत्री को अपने समीप देख आनंद से आल्हादित हो गई। इस दौरान विभिन्न 40 से अधिक सामाजिक संस्थाओं, व्यवसायिक संगठनों, ने मंच से पुष्प वर्षा की। जनप्रतिनिधियों, आम नागरिकों और शहरवासियों ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का पुष्पहारों से आत्मीय स्वागत किया।

रथ पर मुख्यमंत्री के साथ नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला, सांसद संध्या राय, विधायक भिण्ड नरेन्द्र सिंह कुशवाह, विधायक लहार अम्बरीश शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधि ने भी जनता का अभिवादन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *