• ममता के गढ़ में मोदी की हुंकार, टीएमसी को बताया अत्याचार का पर्याय
  • 15,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं का ‎किया उद्घाटन
  • जनसभा से पहले ‎रैली में उमड़ी भारी भीड़

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीएमसी की ममता सरकार को अत्याचार का पर्याय बताया है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बंगाल दौरे पर आए पीएम मोदी ने ‎विकास कार्यों की सौगात देते हुए सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। कृष्णनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी का मतलब विश्वासघात, भ्रष्टाचार और परिवारवाद है। टीएमसी ने गरीबों को लूटा है। ममता बनर्जी की टीएमसी लोगों को गरीब बनाए रखना चाहती है। इसलिए अब पश्चिम बंगाल का विकास होना जरूरी है।पश्चिम बंगाल को पहला एम्स मोदी ने दिया।

जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले पीएम मोदी ने कहा, ‘ये धरती भगवान श्रीकृष्ण भक्ति के परम प्रचारक चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है। चैतन्य महाप्रभु के श्री चरणों में नमन करता हूं। ये मेरा सौभाग्य है कि भगवान श्रीकृष्ण ने जो द्वारकानगरी बसायी थी, जो समुद्र के अंदर डूब चुकी थी, अभी कुछ दिन पहले मुझे समुद्र की गहराई में जाकर उस पुरातन श्रीकृष्ण की भूमि को नमन करने का सौभाग्य मिला।’ उन्होंने कहा कि आप सभी को इतनी बड़ी संख्या में यहां एकत्रित देखकर मुझे यह कहने का आत्मविश्वास मिल रहा है कि ‘एनडीए सरकार, 400 पार’! यह पश्चिम बंगाल में मेरा दूसरा दिन है।

पीएम मोदी ने कहा ‎कि पिछले दो दिनों में मुझे बंगाल के लिए विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने का अवसर मिला। इससे निवेश आएगा, रोजगार के अवसर पैदा होंगे और पड़ोसी क्षेत्रों पर इसका प्रभाव पड़ेगा। हालांकि, हमें यह स्वीकार करना होगा कि टीएमसी सरकार ने बंगाल के लोगों को निराश किया है। वे लोगों के भरोसे को धोखा देते रहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी की सरकार ने बंगाल की जनता को निराश और हताश कर दिया है। यहां की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ टीएमसी को बार-बार इतना बड़ा जनादेश दिया, लेकिन टीएमसी अत्याचार और विश्वासघात का दूसरा नाम बन गई है। पीएम मोदी ने कहा ‎कि टीएमसी के लिए बंगाल का विकास नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद ही प्राथमिकता है।

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को एक खुले वाहन से पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में एक सार्वजनिक रैली स्थल पर पीएम पहुंचे और उन्होंने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रैली वाहन में उनके साथ भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी थे। जनसभा को संबोधित करने से पहले उन्होंने सरकारी कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल में 15,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *