ग्वालियर के हुरावली इलाके में बिल्डर जितेंद्र उर्फ जीतू झा(48), उनकी प्रिंसिपल पत्नी त्रिवेणी(40)और इकलौते बेटे अचल(17) की मौत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घर में ही तीनों की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली है। पुलिस को आत्महत्या की आशंका है, क्योंकि घर के अंदर से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जीतेंद्र के दोनों हाथ की कलाई पर चाकू से काटे जाने के निशान हैं, खून पूरे घर में बिखरा पड़ा है। हाथ से भी खून बह रहा था। जो सुसाइड नोट घर से मिला है, उसमें जितेंद्र ने अपने साझेदार देवेंद्र को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है- देवेंद्र ने बेटे की जिंदगी खराब कर दी। इससे यह तो स्पष्ट है- इन तीन मौतों की पूरी कहानी अचल के इर्द-गिर्द है।

पड़ोसियों ने पुलिस को किया सूचित

ग्वालियर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि तीन व्यक्ति – जीतेंद्र झा (50), उनकी पत्नी त्रिवेणी झा (40) और उनका बेटा अचल झा (17) सिरोल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरावली कॉलोनी में रहते थे। उन्होंने बताया कि जब उनके पड़ोसियों ने शनिवार शाम से परिवार को नहीं देखा, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

 

हाथ पर कटे का निशान और फंदे से लटका शव

अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस घर में घुसी तो तीनों लोगों के शव लटके हुए पाए गए। उन्होंने बताया कि जितेंद्र की कलाई पर भी कटे के निशान मिले हैं। अधिकारी ने बताया कि घर के सभी सामान सुरक्षित पाए गए। उन्होंने बताया कि अचल द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उस व्यक्ति के नाम का जिक्र है जिसे उसने इस चरम कृत्य के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *