मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार रात एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में भीषण आग लग गई जिससे कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक घटना गुना-आरोन रोड पर हुई है. एक प्राइवेट बस और डंपर के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल भेजा गया है।गुना जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि आग लगने की घटना में बस में सवार 12 यात्रियों की मौत हो गई और 14 अन्य झुलस गए।

हादसे के वक्त 30 यात्री बस में थे सवार पुलिस ने बताया कि रात करीब नौ बजे जब दुर्घटना हुई, तब बस आरोन की ओर जा रही थी, जबकि डंपर गुना की ओर जा रहा था। एसपी ने कहा कि घटना के समय बस में लगभग 30 यात्री सवार थे और उनमें से चार किसी तरह बस से बाहर निकलने में कामयाब रहे और घर चले गए।

सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान गुना कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि प्रशासन घटना की जांच कर रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख व्यक्त किया और प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता देने की घोषणा की।उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *